ऋषभ पंत के खराब प्रदर्शन पर भड़के शशि थरूर, संजू सैमसन को लेकर कह दी बड़ी बात

shashi-tharoor-tweeted-on-rishabh-pant-flop-again

टी-20 के बाद एकदिवसीय मैचों में भी ऋषभ पंत का फ़्लॉप शो जारी है, जिसकी वजह से वो अब आलोचनाओं का शिकार होने लगे हैं, कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने भी अब ऋषभ पंत के खराब प्रदर्शन पर सवाल उठा दिया है, इसके अलावा थरूर ने प्रतिभावान बल्लेबाज संजू सैमसन को न खिलाये जाने पर भी सवाल उठाया है.

केरल के तिरुवंतपुरम से कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने ट्वीट कर कहा, ऋषभ पंत अपनी पिछली 11 पारियों में से दस में फ्लॉप रहे हैं, जबकि संजू सैमसन का एकदिवसीय मैचों में औसत 66 है, उन्होंने अपने पिछले सभी पांच मैचों में रन बनाए हैं, इसके बावजूद सैमसन बेंच पर बैठे हैं और पंत खेल रहे हैं. एक अन्य ट्वीट में शशि थरूर ने लिखा, ऋषभ पंत को व्हाइट बॉल क्रिकेट से ब्रेक लेने की जरूरत है. संजू सैमसन को एक और अवसर से वंचित कर दिया गया, सैमसन को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए आईपीएल का इंतजार करना होगा कि वह भारत में सबसे अच्छे बल्लेबाजों में से एक है।

आपको बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन एकदिवसीय क्रिकेट मैचों की सीरीज खेली जा रही है, भारत पहला मैच हार गया था, जबकि दूसरा मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था, सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच आज खेला जा रहा है, खबर लिखे जाने तक पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत 130 रनों पर पांच विकेट गंवा चुका है. 

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत तीसरे मैच में भी फ्लॉप रहे, 16 गेंदों में 10 रन बनाकर ऑउट हो गए, पहले मैच में पंत ने सिर्फ आठ रन बनाये थे, पहले मैच में संजू सैमसन को भी मौक़ा मिला था, उन्होंने 37 गेंदों पर 36 रन की पारी खेली थी, इस मैच के बाद सैमसन को ड्राप कर दिया गया था. 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Politics

Sports

Post A Comment:

0 comments: