विवेक अग्निहोत्री ने दी खुली चुनौती, कश्मीर फाइल्स में ये साबित कर दो तो छोड़ दूंगा फिल्म बनाना

the-kashmir-files-film-producer-vivek-agnihotri-gave-open-challenge

विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' एक बार फिर चर्चाओं में है, भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के जज पैनल के हेड और इजराइल के फिल्म डायरेक्टर Nadav Lapid ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म की आलोचना करते हुए इसे एक अश्लील और प्रोपेगैंडा फिल्म करार दिया था, इजरायली फिल्म निर्माता के इस बयान के बाद बवाल मच गया है, भारत में इजराइल के राजदूत ने माफ़ी मांगते हुए कहा कि 'भारत-इज़राइल की दोस्ती बहुत मज़बूत है और लैपिड के नुक़सान पहुँचाने के बावजूद बनी रहेगी। 

अब इस मामलें पर 'द कश्मीर फाइल्स फिल्म' के निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री का बयान आया है, उन्होंने कहा, मेरे लिए ये कोई नई बात नहीं है, इस तरह की बातें आतंकी संगठन, अर्बन नक्सली और टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग बोलते रहते हैं, विवेक अग्नहोत्री ने दुनियाभर के बुद्धिजीवियों को खुला चैलेन्ज देते हुए कहा कि कश्मीर फाइल्स में दिखाई गई एक-एक चीज सत्य घटना पर आधारित है, अगर कोई झूठा साबित कर देगा तो मैं फ़िल्में बनाना छोड़ दूंगा।

विवेक अग्निहोत्री ने कहा, मैं दुनियाभर के बुद्धिजीवियों और अर्बन नक्सलियों को खुली चुनौती देता हूँ, द कश्मीर फाइल्स फिल्म का एक शॉट, एक डायलॉग और इवेंट कोई प्रूफ कर दे कि पूरी तरह सत्य नहीं है तो मैं फ़िल्में बनाना छोड़ दूंगा। विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि 700 लोगों के इंटरव्यू और लम्बे रिसर्च के बाद ये फिल्म बनी है, गौरतलब है कि द कश्मीर फाइल्स 1990 में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के इर्द-गिर्द घूमती है। विवेक अग्रिहोत्री द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और चिन्मय मंडलेकर हैं। नीचे देखिये विवेक अग्निहोत्री का पूरा बयान

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: