भगवंत मान ने दारु पीकर प्लेन चलाने की जिद की होगी, इसलिए उतारा गया: श्याम रंगीला, AAP सदस्य

shyam-rangeela-tweeted-on-bhagwant-mann

पंजाब के मुख्यमंत्री और AAP नेता भगवंत मान एक बार फिर विवादों में हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, जर्मनी में भगवंत मान को समान सहित हवाई-जहाज से उतार दिया गया, मान को क्यों उतारा गया इसका कारण तो स्पष्ट नहीं है, लेकिन मीडिया में चल रही ख़बरों का हवाला देते हुए भाजपा, कांग्रेस और अकाली दल के नेता आरोप लगा रहे है कि भगवंत शराब के नशे में धुत थे, इसलिए उन्हें प्लेन से उतार दिया गया. 

विपक्ष के आरोपों के बाद अब AAP सदस्य श्याम रंगीला ने भी अपनी पार्टी के नेता का मजाक उड़ाया है, रंगीला ने कहा, भगवंत मान ने दारु पीकर प्लेन चलाने की जिद की होगी, इसलिए उतारा गया. कॉमेडियन और AAP सदस्य श्याम रंगीला ने अपने ट्वीट में लिखा, जहां तक मुझे लगता है भगवंत मान जी ने केवल दारू पी ही नहीं बल्कि पीने के बाद ‘ओये, अज प्लेन मैं चलावाँगा’ वाली ज़िद भी की होगी, तभी उतारने तक बात गई है. हालाँकि उन्होंने  #justjoking हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है.


इस ट्वीट के बाद AAP से जुड़े लोग श्याम रंगीला को जमकर ट्रोल कर रहे हैं, अब रंगीला ने सफाई देते हुए लिखा, नोट:- मैंने किसी भी प्रकार से ये प्रूव नहीं किया की ख़बर सही है, मैं सबसे पहले हास्य कलाकार हूँ और इसलिए ऊपर साफ़ साफ़ मज़ाक़ में लिखा की ‘मुझे लगता है’,  हर किसी की फ़ेक न्यूज़ बनती और उस पर मज़ाक़ बन जाता है, इसे केवल मज़ाक़ में लें. धन्यवाद।

आपको बता दें कि इसी साल मई में श्याम रंगीला आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे,  आप के राजस्थान चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा ने जयपुर में श्याम रंगीला को पार्टी में शामिल कराया था, पार्टी में शामिल होने से पहले श्याम रंगीला ने केजरीवाल से मुलाक़ात भी की थी.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: