कांग्रेस नेता ने ब्राह्मणों को दी गाली, भाजपा बोली- कान पकड़कर मांगे माफ़ी

madhya-pradesh-congress-leader-kk-mishra-abused-brahmins

एक तरफ राहुल गांधी 'भारत जोड़ो यात्रा' कर रहे हैं दूसरी तरफ मध्यप्रदेश का एक कॉंग्रेस नेता ब्राह्मण समाज के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी कर रहा है, ऐसे में लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि क्या ऐसे ही भारत जुड़ेगा एक समाज को गाली देकर? मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया सेल अध्यक्ष केके मिश्रा का ब्राह्मण समाज पर अमर्यादित टिप्पणी करते एक वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रहें हैं कि ब्राह्मण भी तो माद**# चमचागिरी करते हैं। 

वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा और कई हिंदूवादी संगठनों ने कांग्रेस से इसपर कठोर कार्रवाई की मांग की है। वहीं केके मिश्रा ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि वो माफी नहीं मांगेंगे। वहां मौजूद लोग एक व्यक्तिगत विषय पर चर्चा कर रहे थे, जिसे किसी ने रिकॉर्ड कर गलत तरीके से पेश किया है। भाजपा युवा मोर्चा ने कल रीवा में केके मिश्रा का पुतला भी फूँका। साथ ही सवाल किया कि 'केके मिश्रा ने कमलनाथ के कहने पर ब्राह्मण समाज पर अभद्र टिप्पणी की या दिग्विजय सिंह के कहने पर, इसे स्पष्ट करें।

मध्यप्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर ने कहा कि 'कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष ब्राह्मण समाज पर जो बोला है वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरे संस्कार उस वीडियो को प्रसारित करने की इजाजत नहीं देते। के के मिश्रा को ब्राह्मण समाज से कान पकड़कर माफी मांगना चाहिए।

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कांग्रेस नेता केके मिश्रा अपने कार्यालय में बैठे हुए हैं, कोई उनसे पूछ रहा है कि ब्राह्मणों के साथ अन्याय हुआ है झाबुआ में, इसपर केके मिश्रा ब्राह्मण समाज को गाली देते हुए कहते हैं कि ब्राह्मण  ब्राह्मण भी तो माद**# चमचागिरी करते हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: