विराट कोहली के बाद अब भारत का एक और दिग्गज क्रिकेटर करेगा एक्ट्रेस से शादी

kl-rahul-and-athiya-shetty-marriage-news-in-hindi

भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली के बाद अब जल्द ही एक और स्टार क्रिकेटर एक्ट्रेस से शादी करने जा रहा है, मालूम हो कि विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल और अथिया शेट्टी जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। माना जा रहा है कि अगले कुछ महीनों में अथिया और केएल राहुल पति-पत्नी होंगे। इस शादी में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के लोग इन्वाइट हो सकते हैं. आपको बता दें कि अथिया शेट्टी सुनील शेट्टी की बेटी हैं.

परिवार के करीबी लोगों के हवाले से पिंकविला ने दावा किया है कि 'शादी की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं, यहाँ तक कि शादी का स्थान भी क्लियर हो चुका है, बस शादी की तारीखों को अंतिम रूप दिया जाना बाकि है. रिपोर्ट के मुताबिक़, मुंबई के 5 सितारा होटलों को छोड़कर, अथिया और केएल राहुल ने पिता सुनील शेट्टी के घर खंडाला में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है।  सुनील और माना शेट्टी का यह घर 17 साल पहले बना था। 

KL Rahul and Athiya Shetty

विवाह में शामिल होने वाले करीबी लोगों को जल्द ही दिसंबर के अंत से जनवरी के पहले सप्ताह तक इनविटेशन भेज दिया जाएगा। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी के बाद, अथिया और केएल राहुल की शादी बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया में एक और बड़ी शादी होगी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Sports

Post A Comment:

0 comments: