दर्शकों ने की विजय देवरकोंडा की अकड़ ढीली, अब निर्माता करेंगे 6 करोड़ की जेब ढीली

Liger Movie actor Vijay Devarakonda will return Rs 6 Crore from his fees to Film Producer

vijay-devarakonda-return-rs-6-crore-to-liger-film-producer
 

Bollywood News: कुछ अभिनेता और अभिनेत्रियां दर्शकों को ऐरा गैर समझकर कुछ भी बयान दे देते हैं लेकिन अब दर्शक ऐसे लोगों को सबक सिखा रहे हैं, जब दर्शक सिनेमाघरों में जाकर मंहगी मंहगी टिकट खरीदकर फिल्म देखते हैं तभी अभिनेताओं अभिनेत्रियों और निर्माता निर्देशकों की अरबों रुपये की कमाई होती है, ऐसे में इन लोगों को दर्शकों का सम्मान करना चाहिए लेकिन ये लोग पैसे कमाकर इतने घमंडी हो जाते हैं कि दर्शकों को ही ऑंखें दिखाना शुरू कर देते हैं। 

पहले दर्शकों ने लाल सिंह चड्ढा फिल्म को सुपरफ्लॉप करवाकर आमिर खान और करीना खान को सबक सिखाया, लाल सिंह चड्ढा की हालत देखने के बाद भी Liger Movie Actor Vijay Devarakonda को अकल नहीं आयी और उन्होंने आमिर खान को सपोर्ट करते हुए बॉयकॉट ग्रुप के खिलाफ बयान दे दिया। 

Vijay Devarakonda ने सोचा था कि उनकी फिल्म के बारे में सुनते ही दर्शकों सिनेमाघरों की तरफ टूट पड़ेंगे और उनकी फिल्म सुपरहिट हो जाएगी, यही सोचकर उन्होंने बॉयकॉट ग्रुप से पंगा ले लिया लेकिन ये पंगा उन्हें बहुत मंहगा पड़ा। 

Liger Movie के निर्माण में करीब 120 करोड़ रुपये की लागत आयी थी लेकिन यह फिल्म सिर्फ 40 करोड़ रुपये का बिज़नेस कर पायी, फिल्म को करीब 80 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ। इस नुकसान की भरपाई अब विजय देवरकोंडा को ही करनी पड़ेगी। वह अपनी फीस से 6 करोड़ रुपये निर्माता को लौटाएंगे। उन्होंने इसके लिए हामी भर दी है। 

अगर विजय देवरकोंडा बॉयकॉट ग्रुप के खिलाफ बयान ना देते और आमिर खान का समर्थन ना करते तो यही दर्शक उन्हें मालामाल बना देते और Liger Film की कम से कम 500 करोड़ रुपये की कमाई होती लेकिन विजय देवरकोंडा ने अकड़ दिखाकर फिल्म निर्माताओं को डुबा दिया। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: