मोदी की तरह केजरीवाल ने भी बना लिया CBI को हथियार

cbi-raid-on-aap-leader-manish-sisodia

कुछ नेता ऐसे होते हैं जो सीबीआई, ED के छापे पड़ने से डर जाते हैं लेकिन कुछ नेता ऐसे भी होते हैं जो छापे पड़ते ही एजेंसियों को अपना हथियार बना लेते हैं और अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करते हैं, मोदी की तरह केजरीवाल ने भी सीबीआई को अपना हथियार बना लिया है, मालूम हो कि पिछले हफ्ते AAP नेता मनीष सिसोदिया के ठिकानों पर सीबीआई ने छापेमारी की थी. इस छापेमारी को केजरीवाल सरकार ने बड़ा मुद्दा बना लिया है.

गौरतलब है कि जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री हुआ करते थे और केंद्र में UPA की सरकार थी तो मोदी पर सीबीआई के छापे खूब पड़ा करते थे, लेकिन मोदी सीबीआई के छापों से डरे नहीं, जब भी सीबीआई उन्हें पूछताछ के लिए बुलाती थी वो सीबीआई दफ्तर के लिए निकल जाते थे और कई-कई घंटे सीबीआई के सवालों का सामना करते थे, बाद में मोदी ने सीबीआई को ही अपना हथियार बना लिया।

मोदी की तरह अब आम आदमी पार्टी भी सीबीआई को अपना हथियार बना चुकी है, केजरीवाल हर जगह छापों का जिक्र कर रहे हैं, आपको बता दें कि सिसोदिया के यहाँ हुई सीबीआई की छापेमारी में क्या मिला, अभी इसकी जानकारी सामने नही आ पा रही है, केजरीवाल का कहना है कि हम और हमारी पार्टी के नेता सीबीआई के छापों से डरने वाले नहीं हैं, बल्कि उसका सामना करेंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: