घमंडी फिल्म एक्टरों और अभिनेत्रियों को जनता सिखा रही है सबक

public-boycott-arrogant-film-actors-and-actresses

घमंडी फिल्म अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को अब जनता सबक सिखाने लगी है, बॉलीवुड वाले जनता के दम पर मोटी कमाई करते थे, लेकिन इन्हें ही कुछ नहीं समझते थे, बार-बार भावनाओं का अनादर करते थे लेकिन अब इन बहुरूपियों के चाल-चरित्र को जनता ने समझ लिया और सबक सिखाने का मूड बना लिया। इसकी शुरुवात हुई आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से. जनता ने इस कदर सबक सिखाया कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' सौ करोड़ से अधिक घाटे में चल गई.

जनता द्वारा चलाये गए बॉयकॉट ट्रेंड से बौखलाई तापसी पन्नू ने अपने अहंकार का प्रदर्शन करते हुए कहा कि 'मुझे बॉयकॉट से कोई फर्क नहीं पड़ता, मैं तो चाहती हूँ कि जनता मेरी फिल्म का बॉयकॉट करे, तापसी पन्नू ने सोंचा था कि ऐसा कहूंगी तो लोग मेरी फ़िल्में देखेंगे लेकिन हुआ इसका उल्टा, जनता ने सचमुच बॉयकॉट कर दिया और तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा' फ्लॉप हो गई.

तापसी पन्नू की तरह विजय देवरकोंडा भी अपने घमंड में चूर थे लेकिन जनता ने इनके घमंड को चकनाचूर कर दिया। विजय देवरकोंडा ने अपनी फिल्म लाइगर के प्रमोशन में कहा कि था उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि लोग बॉयकॉट करते हैं। उन्हें लगता है ऐसे लोगों को भाव नहीं देना चाहिए। इसके बाद जनता ने विजय देरकोंडा को भी सबक सिखाने का मन बना लिया, लाइगर को रिलीज हुए तीन दिन हो गए लेकिन सिनेमाघरों में सन्नाटा पसरा हुआ है. 

आपको बता दें कि 2022 बॉलीवुड के लिए बहुत बुरा रहा है, 'द कश्मीर फाइल्स' को छोड़कर कोई भी फिल्म बढ़िया बिजनेस नहीं कर पाई, अधिकतर तो लागत निकालने में असफल रही है. 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: