कटटर'पंथियों से बोलीं रुबिका लियाकत, हिन्दू देवी-देवताओं की इज्जत करो, तभी इज्जत पाओगे

rubika-liyaquat-news-in-hindi

भाजपा प्रवक्ता रहीं नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने के बाद कुछ खाड़ी देश नाराज हैं और कथित तौर पर भारतीय सामानों का बायकॉट कर रहे हैं. खाड़ी देशों में भारतीय सामानों के बॉयकॉट की खबर सुनकर भारत का एक वर्ग बहुत खुश है, ऐसे लोगों को पत्रकार रुबिका लियाकत ने करारा जवाब दिया है, रुबिका ने कहा, हैरानी होती है उनपर जो अरब देशों में हिंदुस्तान के सामानों पर बैन को अपनी जीत मान रहे हैं.

हर मुद्दे पर बेबाक बात रखने के लिए विख्यात एबीपी न्यूज़ की सीनियर एंकर रुबिका लियाकत ने अपने ट्वीट में लिखा, हैरानी होती है उनपर जो अरब देशों में हिंदुस्तान के सामानों पर बैन को अपनी जीत मान रहे हैं.. नुक़सान दोनों का है किसी एक का नहीं। हुज़ूर की शान में ग़ुस्ताख़ी न-बर्दाश्त-ए-काबिल है लेकिन यही भावना हिंदुओं के भगवानों पर लागू क्यों नहीं..इज़्ज़त देंगे तब पाएँगे भी। बात कड़वी लगेगी। 

वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद परिसर में हाल में मिले शिवलिंग को कुछ लोगों ने फव्वारा बताकर अपमान किया, ये वही लोग हैं जो नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल की टिप्पणी पर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं.

गौरतलब है कि पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी करने पर भाजपा ने नूपुर शर्मा को 6 साल के लिए सस्पेंड कर दिया जबकि नवीन जिंदल को पार्टी से निकाल दिया। हालाँकि भाजपा के इस फैसले का पार्टी के ही कुछ नेता अप्रत्यक्ष तौर पर विरोध भी कर रहे हैं.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: