नूपुर शर्मा की बढ़ीं मुश्किलें, मुंबई पुलिस भेजेगी सम्मन, जाने क्यों?

mumbai-police-will-send-summons-to-nupur-sharma

निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, अब मुंबई पुलिस उन्हें सम्मन भेजेगी और उनका बयान दर्ज करेगी। यह जानकारी मुंबई के सीपी संजय पांडेय ने दी, समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक़, मुंबई के पुलिस आयुक्त ( CP ) संजय पांडे ने कहा, मुंबई पुलिस जल्द ही निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा को समन भेजेगी और ज्ञानवापी मुद्दे पर एक समाचार बहस के दौरान पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ उनकी कथित टिप्पणियों के संबंध में उनका बयान दर्ज करेगी।

गौरतलब है कि पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी करने के आरोप में भाजपा ने राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा को पार्टी से 6 साल के लिए निलंबित कर दिया है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, नूपुर शर्मा ने एक टीवी न्यूज़ चैनल पर पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी की थी, इस टिप्पणी के बाद नूपुर शर्मा के खिलाफ कटटरपंथियों ने मोर्चा खोल दिया, जान से मारने की धमकी दी, यही नहीं कानपुर में दंगा भी हो गया. 

भाजपा से सस्पेंड किये जाने के बाद नूपुर शर्मा ने कहा था, "अगर मेरे शब्दों से किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं बिना शर्त अपना बयान वापस लेती हूं। किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मेरा इरादा कभी नहीं था।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: