सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस: राहुल गांधी बोले- पंजाब को संभालना AAP के बस की बात नहीं

rahul-gandhi-meet-sidhu-moosewala-family-in-punjab

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज पंजाब पहुंचे और दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मुलाक़ात सांत्वना दी, साथ ही उन्होंने कहा, हम इंसाफ दिलाकर रहेंगे। इसके अलावा उन्होंने राज्य की भगवंत मान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, पंजाब में अमन और शांति बनाये रखना AAP सरकार के बस की बात नहीं है।

राहुल गांधी के साथ पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग, पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा, पंजाब के प्रभारी हरीश चौधरी और पार्टी नेता विजय इंदर सिंगला सहित कई कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिलने गए थे. गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मानसा में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। तब राहुल गांधी विदेश में थे और भारत लौटने के बाद शोक संतप्त परिवार से मुलाक़ात की, पंजाब विधानसभा चुनाव में सिद्धू मूसेवाला कांग्रेस की टिकट पर मनसा से विधानसभा चुनाव लड़ा था लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. राहुल गांधी से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मूसेवाला के माता-पिता से मिल चुके हैं।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला जी के माता-पिता जिस दुःख से गुज़र रहे हैं उसे बयान करना मुश्किल है। इन्हें इंसाफ दिलाना हमारा फ़र्ज़ है, और हम दिला कर रहेंगे। राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह से भंग हो चुकी है। पंजाब में अमन और शांति बनाये रखना AAP सरकार के बस की बात नहीं है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: