46 साल के मोहम्मद शाजिद ने किया 9 साल की बच्ची के साथ बलात्कार, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

mohammad-shajid-raped-9-year-minor-girl

दिल्ली के सीलमपुर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक खबर सामने आई है, आरोप है कि 46 साल के मोहम्मद शाजिद ने 9 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार किया। दिल्ली पुलिस ने रेप और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, ये पूरा मामला न्यू सीलमपुर का है. आरोपी मोहम्मद शाजिद एक फैक्ट्री में काम करता है.

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक़, पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) संजय कुमार सेन ने कहा कि सुबह करीब 11.15 बजे सीलमपुर थाने को घटना की सूचना मिली. पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और बच्ची को मेडिकल जांच के लिए पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जांच के दौरान, पुलिस ने पाया कि आरोपी  लड़की को जानता था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उसे पकड़ लिया और पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

आरोपी मोहम्मद शाजिद ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की सुबह लड़की अपने घर के बाहर गली में खेल रही थी, तभी उसने उसे फुसलाकर फैक्ट्री में ले जाकर वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. फिर उसे वापस घर भेज दिया। लड़की ने दर्द की शिकायत की और अपने परिवार के सदस्यों को फैक्ट्री ले गई जहां उसके साथ बलात्कार किया गया था. उसके बाद परिवार वालों ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दी, पुलिस ने रेप और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: