राजस्थान के जयपुर में 9 वर्षीय बच्ची की गला का'टकर ह'त्या, रेप की भी आशंका, राहुल-प्रियंका खामोश

9-year-minor-child-murder-in-jaipur

राजस्थान के जयपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, जयपुर के आमेर इलाके में शनिवार को धारदार हथियार से गला काटकर नौ वर्षीय एक बच्ची की कथित तौर पर हत्या कर दी गयी. अतिरिक्त डीसीपी सुमन चौधरी ने कहा कि लड़की शनिवार दोपहर से लापता हो गई थी और बाद में नग्न अवस्था में उसका शव दादााबादी के पास एक सुनसान जगह पर मिला। उन्होंने कहा कि यह बलात्कार और हत्या का संदिग्ध मामला है, लेकिन सटीक कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही पता चलेगा।

पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है और फोरेंसिक विशेषज्ञों ने मौके से सबूत जुटाए हैं। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

दिल्ली के आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक नरेश बाल्यान ने ट्वीट कर कहा, कल जयपुर में एक 9 साल की बच्ची का रेप हुआ, और फिर बच्ची का ब्लेड से गला काट कर सड़क पर फेक दिया। अब वो बच्ची कोई सेलेब्रिटी तो थी नही जो किसी का खून खौलेगा? प्रियंका गांधी का न राहुल जी का, यही सिस्टम 75 साल में कोंग्रेस-भाजप ने बनाया है। जहाँ आम लोगों के जीवन की क़ीमत कुछ नही है।

आप विधायक ने आगे कहा, काश उस बच्ची का के साथ भी 2 कमांडो होता उस सेलब्रेटि की तरह तो शायद बच जाती, सेलब्रेटि के लिए 2 कमांडो भी कम है, और आम जनता 9 साल की बिटिया को दरिंदों के सामने खो देती है।शर्म की बात यह है की जहाँ ये घटना हुआ वहाँ के विधायक राजसभा चुनाव के लिये उदयपुर के होटेल में आराम कर रहे है।

जयपुर में हुई इस शर्मनाक घटना पर अभी तक राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने न तो कोई ट्वीट किया है और न तो मीडिया में कोई बयान दिया है, अगर यह घटना किसी भाजपा शासित राज्य में होती तो अबतक ये दोनों वहां पहुँच जाते, मुख्यमंत्री से इस्तीफा मांगने लगते।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: