कानपुर में बवाल करने वालों की संपत्ति पर चलेगा बुलडोजर, होगी गैंगस्टर की कार्रवाई

violence-in-kanpur-up

उत्तर प्रदेश के कानपुर में आज जमकर बवाल हो गया, दरअसल भाजपा नेता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद के बारे में एक टेलीविज़न बहस में की गई कथित टिप्पणियों को लेकर बवाल हुआ, नवाज के पत्थरबाजी हुई..सोशल मीडिया पर घटना से जुड़े कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें आरोपियों को कपड़ों से पहचाना जा सकता है. 

इस बवाल को लेकर यूपी पुलिस एक्शन में है, यूपी के एडीजी लॉ एन्ड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने कहा, कानपुर में बवाल करने वालों की संपत्ति पर बुलडोजर या चलेगा या जब्त करके नुकसान की भरपाई की जाएगी, इसके अलावा आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही होगी। आरोपियों की पहचान सीसीटीवी फुटेज के जरिये की जा रही है, अबतक पुलिस ने 18 उपद्रवियों को हिरासत में ले चुकी है.

दरअसल भाजपा नेता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद के बारे में एक टेलीविज़न बहस में की गई कथित टिप्पणियों को लेकर मुस्लिम समाज ने आज कानपुर के मशहूर परेड चौक में मार्केट को बंद करके का आह्वान किया था, लेकिन एक भी दुकान बंद नहीं हुई थी, दोपहर में नवाज पढ़कर आये नवाजी जबरन दुकान बंद कराने लगे, विरोध करने पर हिंसा पर उतारू हो गए और पत्थरबाजी करने लगे, पुलिस पर भी पथराव करने से नहीं चूके। अब एक-एक पत्थरबाज की पहचान करके कार्यवाही की जा रही है.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: