सत्येंद्र और उनके करीबी के घर मिले करोड़ों कैश व् सोना, कपिल बोले- केजरीवाल असली मास्टरमाइंड है

kejriwal-is-the-real-mastermind-tweeted-kapil-mishra

प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) ने आज दिल्ली की केजरीवाल सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और उनके करीबी के घर छापेमारी की, इस छापेमारी में जैन के करीबी के घर से करोड़ों रूपये कैश और लगभग दो किलो सोने के सिक्के जब्त किये हैं, सत्येंद्र जैन को ED ने ने 30 मई को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था। वह फिलहाल ईडी की हिरासत में है।

सत्येंद्र जैन के करीबी के घर करोड़ों कैश और सोना चांदी मिलने के बाद भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा, सत्येंद्र जैन के घर से करोड़ों का कैश, सोने के सिक्के पकड़े जा रहे हैं, ये केजरीवाल के हिसाब से ईमानदार आदमी हैं, सत्येन्द्र जैन का करप्शन केवल एक झलक हैं, असली मास्टर माइंड केजरीवाल है, केजरीवाल का करप्शन दुनिया को हैरान कर देगा। 

कपिल मिश्रा ने कहा, करोड़ो रूपये कैश, सोने के सिक्के, बेनामी संपत्ति - ये ईमानदारी है तो चोरी क्या होती है केजरीवाल जी, इनको पद्मश्री दे रहे थे - चोरी में पद्मश्री ? जरा भी शर्म बची है तो करप्ट सत्येंद्र जैन को हटाओ कैबिनेट से आप नहीं हटा सकते क्योंकि सत्येंद्र जैन आपके राज खोल देगा।

ED ने अब तक 2.82 करोड़ रुपये नकद और 1.8 किलोग्राम सोना बरामद किया है, जबकि आम आदमी पार्टी के मंत्री पर अपनी पत्नी, बेटियों, दोस्तों और सहयोगियों की मदद से हवाला लेनदेन के माध्यम से 16 करोड़ रुपये से अधिक का शोधन करने का आरोप लगाया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: