ED रेड में सत्येंद्र जैन के घर मिला करोड़ों का खजाना, मोदी से और नाराज हुए अरविन्द केजरीवाल

ed-raid-on-satyender-jain-house-kejriwal-attack-modi

प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) ने आज दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और उनके करीबी के घर छापेमारी की, इस छापेमारी में जैन के और उनके करीबी के घर से करोड़ों रूपये कैश और लगभग दो किलो सोने के सिक्के जब्त किये हैं, सत्येंद्र जैन के घर पर ED की छापेमारी के बाद अब केजरीवाल मोदी से और नाराज हो गए हैं. सत्येंद्र जैन को ED ने ने 30 मई को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था। वह फिलहाल ईडी की हिरासत में है।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के घर ED का छापा पड़ने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा, इस वक्त प्रधान मंत्री जी पूरी ताक़त के साथ आम आदमी पार्टी के पीछे पड़े हैं - ख़ासकर दिल्ली और पंजाब सरकारों के। झूठ पे झूठ, झूठ पे झूठ। आपके पास सारी एजेन्सीज़ की ताक़त है, पर भगवान हमारे साथ है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा, BJP ने झूठ और बेशर्मी की सारी सीमाएं तोड़ दी है! सत्येंद्र जैन के घर पर सिर्फ 2 लाख 79 हजार रुपए मिले हैं। ED ने घंटो तक तलाशी की, पर एक सबूत नहीं मिला। अब किसी को भी सत्येंद्र जैन का करीबी बताकर BJP उनपर झूठे आरोप लगा रही है। BJP वाले अब और कितना गिर सकते हैं?

आपको बता दें कि ED ने अब तक सत्येंद्र जैन और उनके सहयोगी के घर से 2.82 करोड़ रुपये नकद और 1.8 किलोग्राम सोना बरामद किया है. अभी और माल मिलने की संभावना जताई जा रही है. 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: