BJP से निकाले जाने के बाद बोले नवीन जिंदल, संघठन का कार्यकर्ता हूँ, राष्ट्र के लिए हर बलिदान को तैयार हूँ

ex-delhi-bjp-media-head-naveen-jindal-news-in-hindi

कुछ दिनों पहले भाजपा ने राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा और दिल्ली भाजपा के मीडिया हेड नवीन जिंदल को पार्टी से निकाल दिया, बताया जा रहा है कि इन दोनों नेताओं ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी की थी, जिसके चलते भाजपा ने इन्हें पार्टी से निष्काषित कर दिया। भाजपा से निकाले जाने के बाद नवीन जिंदल ने कहा, संघठन का कार्यकर्ता हूँ, राष्ट्र के लिए हर बलिदान देने के लिए तैयार हूँ..  

न्यूज़ इण्डिया से बात करते हुए पूर्व भाजपा नेता नवीन जिंदल ने कहा, मैं संघठन का समर्पित कार्यकर्ता हूँ, राष्ट्र के लिए कोई भी बलिदान देने के लिए तैयार हूँ , ये तो फिर भी बहुत छोटा है, इससे बड़ा बलिदान भी देने के लिए तैयार हूँ. इसके अलावा नवीन जिंदल ने कहा, मेरे ट्वीट को अरब भाषा मे किसने पेश किया ये जाँच का विषय है..

आपको बता दें कि भाजपा से निकाले जाने के बाद नवीन जिंदल को जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं, कुछ दिन पहले नवीन जिंदल ने एक वीडियो के जरिये दावा किया था कि 'मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकियां मिल रही है लेकिन आज सुबह अस्पताल जाते वक़्त कुछ लोगों ने मेरी गाड़ी की वीडियोग्राफी भी की है जिसकी शिकायत मैंने पुलिस को दे दी है। मैं आज पुनः दिल्ली पुलिस से आग्रह करता हूं कृपया संज्ञान ले ताकि मेरा परिवार सुरक्षित रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: