होटल में चल रही थी रेव पार्टी, पुलिस ने छापा मारकर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सहित 6 को पकड़ा

bengluru-police-detained-siddhant-kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु पुलिस ने हिरासत में लिया है, समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बेंगलुरु पुलिस ने जानकारी दी कि सिद्धांत कपूर को कल रात बेंगलुरु के एक होटल में एक रेव पार्टी में पुलिस छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया गया। सिद्धांत कपूर सहित 6 लोगों को कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करने को लेकर किया गया है. ईस्ट डिवीजन, बेंगलुरु सिटी के डीसीपी डॉ भीमाशंकर एस गुलेड ने बताया कि 'ड्रग्स लेने के मामले में सिद्धांत कपूर की जांच पॉज़िटिव आई है। सिद्धांत को उल्सूर पुलिस स्टेशन लाया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए बेंगलुरु में एमजी रोड पर स्थित एक होटल में छापा मारा जहां एक पार्टी का आयोजन किया गया था। पुलिस ने नशीली दवाओं के सेवन के संदेह में 35 लोगों के सैम्पल भेजे। सिद्धांत कपूर सहित 6 लोगों का सैम्पल पॉजिटिव आया है. पुलिस ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन कहाँ किया।

गौरलतब है कि सिद्धांत कपूर शक्ति कपूर के बेटे हैं. सिद्धांत कपूर भी एक अभिनेता हैं, 'शूटआउट एट वडाला, हसीना पारकर, 'चुप चुप के' जैसी कई फिल्मों में काम किया है. जिन्होंने 2020 की वेब श्रृंखला 'भौकाल' में चिंटू डेढ़ा के चरित्र को चित्रित किया है। उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया, जैसे 'शूटआउट एट वडाला', 'अग्ली,' हसीना पारकर समेत कई फिल्मों में काम कर चुके हैं.

 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: