उद्धव ठाकरे ने अपने पिता बालासाहेब ठाकरे की राजनीतिक समझ पर ही खड़े कर दिए सवाल

uddhav-thackeray-and-balasaheb-thackeray-news-in-hindi

कांग्रेस और एनसीपी की कृपा से महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बने उद्धव ठाकरे ने अब अपने पिता बालासाहेब ठाकरे की राजनीतिक समझ पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं, रविवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा, बालासाहेब भोले थे, भाजपा ने उन्हें धोखा दिया। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष और उनके चचेरे भाई राज ठाकरे पर हमला करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि वह हिंदुत्व के "नए खिलाड़ियों" पर ध्यान नहीं देते हैं। उन्होंने कहा, "यह आरोप लगाया जाता है कि शिवसेना वैसी नहीं है जैसी बालासाहेब ठाकरे के समय थी। यह सही है। बालासाहेब भोले थे.

उद्धव ठाकरे द्वारा अपने पिता को भोला कहने पर वरिष्ठ पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने ट्वीट कर कहा, भोला" कहकर बड़ी कुटितला से उद्धव ठाकरे ने अपनी राजनीतिक अपने पिता की राजनीतिक समझ पर ही सवाल खड़े कर दिए। इससे पहले उद्धव के राजनीतिक सलाहकार ने कहा था कि बालासाहेब ठाकरे ने जो कहा था वो आज प्रासंगिक नहीं है। कुर्सी जो न कराए !

भाजपा पर निशाना साधते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा, "मैंने खुद देखा है कि आपने समय-समय पर बालासाहेब को कैसे धोखा दिया। इसलिए, मैं आपके साथ थोड़ा चतुर व्यवहार कर रहा हूं। मैं भोला नहीं हूं। वह हिंदुत्व की आड़ में आपके द्वारा खेले गए खेलों की अनदेखी कर रहे थे लेकिन मैं इसे नजरअंदाज नहीं करूंगा।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: