राहुल गांधी किन लोगों के साथ सुरा संगीत और सुंदरी का समागम कर रहे थे, कपिल ने पूछे गंभीर सवाल

kapil-mishra-question-on-rahul-gandhi-night-club-video

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह किसी नाईटक्लब में दिखाई दे रहे हैं, वीडियो वायरल होने के बाद सियासी बवाल मच गया है, लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल उभर रहे हैं. इसी कड़ी में भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने गंभीर सवाल पूछते हुए कहा कि 'सवाल ये नहीं कि ये राहुल गांधी नाइट क्लब में पार्टी कर रहे हैं, गंभीर सवाल ये है कि राहुल गांधी किन लोगों के साथ सुरा संगीत और सुंदरी का समागम कर रहे हैं.

कपिल मिश्रा ने कहा, राहुल गांधी जब संसद में चीन के पक्ष में बयान देते हैं, ट्विटर पर चीन के पक्ष में ट्वीट करते हैं, तो क्या जिन लोगों के साथ पार्टी कर रहे हैं उन्हीं लोगों के दबाव में राहुल गांधी चीन के पक्ष में बात करते हैं. ये गंभीर विषय है.

राहुल गांधी का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने जानकारी दी कि वह अपनी एक महिला पत्रकार मित्र की शादी में शामिल होने के लिए नेपाल गए हैं, कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, “राहुल गांधी बिन बुलाए मेहमान के रूप में नहीं गए हैं, जैसे कि प्रधानमंत्री मोदी जन्मदिन मनाने और पाकिस्तान के तत्कालीन पीएम नवाज शरीफ के लिए केक काटने के लिए पाकिस्तान गए थे। राहुल गांधी एक दोस्त के निजी विवाह समारोह में शामिल होने के लिए नेपाल गए हैं। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: