कर्नाटक में हुई टिकैत की कुटाई, मुंह भी किया गया काला

rakesh-tikait-was-beaten-u- in-karnataka

कथित किसान नेता राकेश टिकैत एक बार फिर लोगों के गुस्से का शिकार हुए हैं, कर्नाटक में किसी ने उनपर हमला कर दिया। यही नहीं काली स्याही से उनका मुंह भी काला कर दिया किसी ने. राकेश टिकैत सोमवार को गांधी भवन में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करने के लिए बेंगलुरु में थे, कार्यक्रम के दौरान एक व्यक्ति ने उनपर माइक से हमला कर दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि टिकैत मंच पर बैठे थे, उनके सामने मीडिया का माइक रखा हुआ था, इसी दौरान एक व्यक्ति पहुंचा और माइक से टिकैत को पीट दिया, माइक से हुई पिटाई से टिकैत अपने आप को संभाल पाते उससे पहले किसी ने उनके मुंह पर काली स्याही फेंक दी, जिसकी वजह से उनका मुंह काला हो गया.

टिकैत की पिटाई मामलें में बेंगलुरु पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है और उन्हें पूछताछ के लिए हाई ग्राउंड थाने ले गई है। हालाँकि व्यक्ति ने टिकैत की पिटाई की यह तो पुलिस की पूछताछ में ही स्पष्ट हो पायेगा। खुद पर हुए हमले के बाद टिकैत ने कहा, मुझे उम्मीद नहीं थी कि कर्नाटक में मुझपर हमला हो जाएगा। ये तो मैनें अपना हाथ लगा लिया नहीं तो मेरे सिर में चोट लग जाती। हालाँकि मेरे हाथ में सूजन आ गई.


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: