TV पर चीख-चीखकर कांग्रेस का पक्ष रखने वाले पवन खेड़ा को पार्टी ने दिखाया ठेंगा, बोले- मेरी तपस्या में कमी रह गई

Congress-did-not-send-Pawan-Khera-to-Rajya-Sabha

कांग्रेस पार्टी ने राज्यसभा चुनाव के लिए 10 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी, लिस्ट जारी होने के बाद पार्टी के कई नेताओं की नाराजगी सामने आई है, जिसमें पवन खेड़ा और नगमा शामिल हैं। कांग्रेस ने रविवार को आगामी राज्यसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की, छत्तीसगढ़ से राजीव शुक्ला और रंजीत राजन, हरियाणा से अजय माकन और कर्नाटक से जयराम रमेश को मैदान में उतारा। अन्य प्रमुख नामों में राजस्थान से रणदीप सिंह सुरजेवाला, मुकुल वासनिक और प्रमोद तिवारी शामिल थे, जबकि विवेक तन्खा को मध्य प्रदेश से मैदान में उतारा गया है. लिस्ट में सबसे ज्यादा चौंकाने वाला नाम इमरान प्रतापगढ़ी का है. पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम को तमिलनाडु से पार्टी का उम्मीदवार बनाया गया है।

कांग्रेस के राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम सामने आने के बाद कांग्रेस के तेजतर्रार प्रवक्ता पवन खेड़ा काफी दुःखी हैं, उनका दर्द उनके ट्वीट में झलक रहा है, पवन खेड़ा ने ट्वीट कर कहा, ‘शायद मेरी तपस्या में कुछ कमी रह गई..पवन खेड़ा कांग्रेस के वो प्रवक्ता हैं जो हर मुद्दे पर जोरदार तरीक़े से पार्टी का पक्ष रखते हैं, उन्हें उम्मीद थी कि राज्यसभा का टिकट देकर पार्टी उन्हें ईनाम देगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

इसी तरह कांग्रेस नेत्री नगमा ने ट्वीट कर कहा, हमारी भी 18 साल की तपस्या कम पड़ गई इमरान भाई के आगे। आपको बता दें कि इमरान प्रतापगढ़ी को कांग्रेस ने महाराष्ट्र से उम्मीदवार बनाया है, मूलरूप से यूपी के प्रतापगढ़ से आने वाले इमरान का नाम घोषित होने के बाद कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं में नाराजगी देखने को मिल रही है.


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: