लड़की ने किया खुलासा: शादी से पहले मुराद अली ने अपना नाम बताया समीर और बाप का मुलायम सिंह

love-jihad-case-in-faridabad

हरियाणा के फरीदाबाद से लव जिहाद का एक मामला सामने आया है, मुराद अली ने अपना नाम बदलकर पहले एक हिन्दू लड़की को प्रेम जाल में फंसाया, उसके बाद शादी कर ली, शादी करने के कुछ महीनों बाद वह लड़की पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने लगा. लड़की द्वारा धर्म परिवर्तन से इनकार करने पर मुराद अली लड़की के साथ अत्याचार करने लगा, पीड़ित लड़की ने सेक्टर-16 महिला थाने में केस दर्ज करवाया है. और न्याय की मांग की है. 

दरअसल 2020 में पीड़ित लड़की के पिताजी का निधन हो गया, उसके बाद घर चलाने के लिए लड़की ने जॉब की तलाश शुरू की, इसी दौरान उसकी मुलाक़ात समीर सिंह ( मुराद अली ) से हुई, उसने लड़की को भरोसा दिलाया कि वह हाई सैलरी पॅकेज का जॉब दिला देगा। लड़की उसके झांसे में आ गई और दोनों में बातचीत होने लगी, जॉब दिलाने के बहाने मुराद अली ने लड़की को प्रेम जाल में फंसा लिया और फिर शादी कर ली. फरीदाबाद न्यूज़ से बात करते हुए पीड़ित लड़की ने यह जानकारी दी.

हैरान करने वाली बात यह है कि सिर्फ मुराद अली ही नहीं बल्कि उसके अब्बा-अम्मी और भाई-बहन भी नाम बदलकर रहते हैं. पीड़ित लड़की ने बताया कि 'शादी करने के बाद जब वह मुझे अपने घर पर ले गया तब भी मुझे नहीं पता चला कि वह मुस्लिम हैं क्योंकि उसने अपने अब्बा का नाम मुलायम सिंह बताया था जबकि उसका असली नाम मुश्ताक अली है, ऐसे ही माँ और भाई बहनों के भी नाम गलत बताया था. पीड़ित लड़की ने बताया कि शादी के बाद उसके पति ने मना करने के बावजूद दो बार गर्भपात करा दिया। 

 

पत्रकार द्वारा पीड़ित लड़की से पूछा गया कि आपको कब पता चला कि लड़का मुस्लिम है, इसका जवाब देते हुए लड़की ने बताया कि 'एक दिन वह ( मुराद अली ) कहीं गए थे और अपना पर्स घर पर ही भूल गए, जब मैनें पर्स में उसका आधार देखा तो उसपर मुराद अली लिखा था. लड़की ने बताया कि जब मैनें उससे पूछा कि तुम तो मुझे अपना नाम समीर सिंह बताये थे लेकिन तुम्हारे आधार कार्ड पर तो मुराद अली लिखा है, आरोप है कि लड़की के मुँह से इतना सुनते ही मुराद अली बिफर पड़ा और लड़की के साथ न सिर्फ मारपीट करने लगा बल्कि उसी दिन से लड़की पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा. मुराद अली अपने परिवार के साथ फरीदाबाद के पल्ला में रहता है.

फ़िलहाल लड़की मुराद अली के घर से अपने मायके आ गई है और सेक्टर-16 में मुकदमा दर्ज कराया है, लड़की ने बताया कि मुराद अली उसपर केस वापस लेने का दबाव बना रहा है, केस वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहा है, पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: