ट्विटर पर होगी ट्रम्प की वापसी, ट्विटर के मालिक ऐलन मस्क ने किया ऐलान

former-usa-president-donald-trump-return-on-twitter

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रम्प की ट्विटर पर फिर वापसी होने वाली है, अमेरिका का राष्ट्रपति चुनाव खत्म होने के बाद ट्विटर ने ट्रम्प का अकाउंट बंद कर दिया था, अब ट्विटर के नए मालिक ऐलन मस्क ने ऐलान किया कि 'वह ट्रम्प के ट्विटर अकाउंट पर लगे प्रतिबन्ध को बहाल कर देंगे, ताकि वो फिर से ट्विटर का इस्तेमाल कर सकें। गौरतलब है कि हाल ही में टेस्ला के CEO ऐलन मस्क ने $ 44 बिलियन में ट्विटर को खरीद लिया था.

अमेरिका में कैपिटल हिल पर 6 जनवरी को हुई हिंसा के बाद ट्रम्प का ट्विटर अकाउंट स्थाई रूप से निलंबित कर दिया गया था, ट्विटर पर ट्रम्प के 88 मिलियन से अधिक फॉलोवर थे, ट्विटर ने अपने बयान में कहा था कि 'ट्रम्प ने कई भड़काऊ ट्वीट किये थे, जिसके बाद कैपिटल हिल पर हिंसा हुई, जिसकी वजह से उनके अकाउंट को निलंबित कर दिया गया.

आपको बता दें कि कुछ महीनों पहले ही अमेरिका के राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रम्प ने फॉक्स न्यूज़ से बात करते हुए कहा था कि 'अब वह ट्विटर पर वापस नहीं आएंगे, भले ही इसका मालिक बदल क्यों न गया हो. ट्विटर से स्थाई रूप से प्रतिबंधित होने के बाद ट्रम्प ने अपना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'ट्रुथ सोशल' लांच कर दिया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

International

Post A Comment:

0 comments: