IPL-2022: Devon Conway को ले डूबी बिजली कटौती, CSK की उम्मीदों को लगा हाईवोल्टेज कंरट

csk-vs-mumbai-indian-59-maatch-in-wankhede-staidium

IPL के 59वें मैच में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच मुकाबला जारी है, इस मैच में तो मुंबई के लिए  सम्मान के अलावा कुछ नहीं बचा है लेकिन चेन्नई के लिए बहुत जरुरी है, अभी भी CSK के प्लेऑफ में पहुँचने के चांस हैं, लेकिन चेन्नई की उम्मीदों को पहले ही ओवर में हाईवोल्टेज का करंट लग गया.

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स को पहले ही ओवर में झटका लग गया, मुंबई के गेंदबाज डेनियल सैम्स की गेंद CSK के ओपनर Devon Convey के पैड पर टकराई और अम्पायर ने अंगुली हवा में खड़ी कर दी, इस तरह से कन्वे ऑउट हो गए, हालाँकि वो रिव्यू लेना चाहते थे लेकिन नहीं ले पाए, अगर रिव्यू लेते तो वो बच जाते और अम्पायर को अपना फैसला बदलना पड़ता, लेकिन बिजली कटौती की वजह से रिव्यू उपलब्ध नहीं था जिसका वजह से उन्हें बाहर जाना पड़ा. कन्वे बेहतरीन फॉर्म में चल रहे थे और लगातरा तीन अर्धशतक मार चुके थे.

खबर लिखे जाने तक 5 ओवरों में चेन्नई सुपर किंग्स ने मात्र 21 रन बनाये हैं और 4 विकेट गंवा दिए, इस समय अम्बाती रायडू और सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विकेट पर मौजूद हैं. पारी को संभालने की कोशिश कर रहे हैं. अगर यह मैच चेन्नई जीत जाती है तो उसके प्लेऑफ में पहुँचने की उम्मीदें ज़िंदा रहेंगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Sports

Post A Comment:

0 comments: