अमानतुल्लाह खान को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, बीबी बोली- मेरे शौहर को जान को ख़तरा है

delhi-police-arrested-amantullah-khan

दिल्ली के ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को दिल्ली पुलिस ने कल गिरफ्तार कर लिया। गिरफ़्तारी के बाद अमानतुल्लाह की बीबी ने कहा कि मेरे शौहर को जान का खतरा है, अमानतुल्लाह की गिरफ्तारी के विरोध में उसकी बीबी शाफिया ने आज ओखला से सभी दुकानदारों से दुकान बंद करने का आह्वान किया है.

अमानतुल्लाह खान के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर उनकी बीबी ने कहा, ओखला से विधायक मेरे शौहर अमानतुल्लाह खान को दिल्ली पुलिस पकड़ कर ले गयी, पिछले 4-5 घंटों से उनकी कोई ख़बर नहीं है। मुझे डर है कि उनके साथ कोई अनहोनी ना हो, उनकी जान को ख़तरा है। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, अमानुतल्लाह खान को जनता की आवाज़ बुलंद करने पर सलाखों के पीछे भेजा गया है।ओखला की आवाम से मेरी गुज़ारिश है कि गिरफ्तारी के विरोध में कल सुबह 9 बजे से शाम 5बजे तक अपनी दुकानों को बंद रखे ताकि हम ज़ालिम भाजपा सरकार को बता सकें कि आवाम अपने विधायक के साथ खड़ी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, दिल्ली पुलिस ने अमानतुल्लाह खान के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने और दंगा करने समेत आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है, फ़िलहाल अमानतुल्लाह खान तिहाड़ जेल भेज दिए गए हैं. अमानतुल्लाह की गिरफ़्तारी को 10 घंटे से ज्यादा बीत चुके हैं लेकिन अभी तक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: