पंजाब के AAP विधायक पर CBI का छापा, 40 करोड़ की बैंक धोखाधड़ी का आरोप

cbi-raids-aap-mla-in-punjab

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने 40 करोड़ रुपये के बैंक धोखाधड़ी मामले में पंजाब के आप विधायक जसवंत सिंह गज्जन माजरा के कई ठिकानों पर छापेमारी की है, बैंक ऑफ इंडिया की शिकायत पर सीबीआई ने आप विधायक के ठिकानों पर संगरूर जिले के मलेर कोटला इलाके में छापेमारी की है.

इण्डिया टुडे के मुताबिक, इस छापेमारी को लेकर CBI ने कहा, एक बैंक धोखाधड़ी मामले की चल रही जांच में निजी फर्मों, निदेशकों / गारंटरों सहित आरोपियों के परिसरों पर मलेरकोटला (पंजाब) सहित तीन स्थानों पर तलाशी ली जा रही है। लगभग 16.57 लाख रूपये नगद, लगभग 88 विदेशी मुद्रा नोट, कुछ संपत्ति दस्तावेज, कई बैंक खाते और अन्य आपत्तिजनक दस्तावेज तलाशी के दौरान बरामद किए गए.

सीबीआई ने कहा कि AAP विधायक जसवंत सिंह कंपनी में निदेशक और गारंटर थे। उसके भाई बलवंत सिंह और कुलवंत सिंह और भतीजे तेजिंदर सिंह, सभी निदेशकों और गारंटरों पर भी एजेंसी ने मामला दर्ज किया है। 

सीबीआई ने कहा कि बैंक ऑफ इंडिया, लुधियाना की शिकायत पर "गौंसपुरा, तहसील- मलेरकोटला (पंजाब) स्थित एक निजी फर्म और तत्कालीन निदेशकों, निजी कंपनी के गारंटर, एक अन्य निजी फर्म और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: