उमरान मलिक की फिर हुई कुटाई, लगातार तीसरे मैच में विकेट के लिए तरसे

sunrisars-bowler-umran-malik-news-in-hindi

नियमित रूप से 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करके आईपीएल में सनसनी मचाने वाले जम्मू एक्सप्रेस के नाम से मशहूर उमरान मलिक की अब जमकर कुटाई हो रही है. लगातार तीसरे मैच में वो विकेट नहीं ले पाए, मलिक की इतनी पिटाई हुई कि कप्तान ने उनका कोटा भी नहीं पूरा करवाया। आज सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ( आरसीबी ) के बीच मैच खेला जा रहा है, इस मैच में बॉलिंग करने आये उमरान मलिक ने पहले ही ओवर में 20 रन दे दिया।

इससे पहले मैच में उमरान मलिक ने 4 ओवर में 60 रन दिए थे और कोई विकेट नहीं ले पाए, उसके बाद अगले मैच में 4 ओवर में 52 रन दे दिए और विकेट नहीं ले पाए। आरसीबी और हैदराबाद के बाद बीच आज खेले जा रहे मैच में उमरान मलिक ने 2 ओवर में 29 रन दिए और विकेट नहीं ले पाए, उमरान मलिक की इतनी पिटाई हुई कि इस मैच में कप्तान ने उनका 4 ओवर का पूरा कोटा भी नहीं कम्प्लीट करवाया।

आपको बता दें कि एक मैच में उमरान मलिक ने 157 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी थी, हालाँकि उमरान मलिक की गेंदबाजी से एक बात तो स्पष्ट हो रही है कि आपके पास स्पीड चाहे जितनी हो, अगर सही लाइनलेंथ नहीं है तो स्पीड का कोई मतलब नहीं रह जाता। 

दो-तीन मैचों में उमरान मलिक ने अच्छी स्पीड की साथ किफायती गेंदबाजी की थी, जिसके बाद कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट कहने लगे कि उमरान मलिक को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में चुना जाना चाहिए। लेकिन अब लगातार तीन मैचों में उमरान की पिटाई के बाद इन क्रिकेट एक्सपर्टों के मुंह बंद हो गए हैं.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Sports

Post A Comment:

0 comments: