बंगाल में BJP को बड़ा झटका, ममता के खिलाफ खुलकर बोलने वाले सांसद अर्जुन सिंह TMC में शामिल हुए

bjp-mp-arjun-singh-join-tmc-in-west-bengal

पश्चिम बंगाल में भाजपा को एक और तगड़ा झटका लगा है, लोकसभा सांसद अर्जुन सिंह आज सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए, इससे पहले मुकुल रॉय और बाबुल सुप्रियो भी भाजपा छोड़कर टीएमसी का दामन थाम चुके हैं, पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ममता बनर्जी के खिलाफ खुलकर बोलते थे, कई बार उनपर हमलें भी चुके हैं, उनके घर पर बम भी फेंके गए, लगता है हमले से डरकर अर्जुन सिंह टीएमसी में शामिल हो गए. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने पटका पहनाकर अर्जुन सिंह को पार्टी में शामिल करवाया।

आपको बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले अर्जुन सिंह टीएमसी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए, अपने पुराने नेताओं को दरकिनार कर दूसरी पार्टी से आये अर्जुन सिंह को भाजपा ने टिकट दे दिया और वो चुनाव जीतकर सांसद बन गए. अभी कार्यकाल पूरा भी नहीं हुआ, उससे पहले फिर टीएमसी में चले गए. इसी तरह मुकुल रॉय और बाबुल सुप्रियो को भी भाजपा ने ऊँचे पद पर पहुंचाया था लेकिन वो भी पार्टी छोड़ दिए.

लगभग हर हफ्ते बंगाल से किसी न किसी भाजपा के कार्यकर्ता के ह्त्या की खबर आती है, जान का जोखिम होने के बावजूद जो लोग भाजपा से जुड़े हैं, चुनावों के दौरान पार्टी उन्हें दरकिनार कर देती है और जो बाहर से आता है उसे टिकट दे देती है. इससे मूल कार्यकर्ताओं का भी हौंसला टूटता है.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: