सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने CM योगी को धमकाया, बोला- उनकी जुबान खुली तो हमारी बंदूकों से गोलियाँ?

samajwadi-party-mla-shahjil-islam-news-in-hindi

यूपी के बरेली की भोजीपुरा विधान सभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक शहजिल इस्लाम के बिगड़े बोल सुर्खियों में हैं। सपा कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित सम्मान समारोह कार्यक्रम में बोलते हुए सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने यूपी की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर उनके मुंह से आवाज निकलेगी तो हमारी भी बंदूकों से धुंआ नहीं निकलेगा, बल्कि गोलियां निकलेंगी।

सपा विधायक शरजिल ने कहा, 'मैं 28 तारीख को शपथ लेने गया तो हम से पहले जो विधायक थे उन्होंने बताया कि अच्छा हुआ हमारे 126 विधायक आ गए। पहले तो 47 विधायक थे। कभी हाउस के अंदर 30 आते तो कभी 25 आते थे। उस समय सदन में सीएम योगी भी हमें काफी कुछ कह दिया करते थे। सिर्फ गाली नहीं देते थे लेकिन बाकी सभी क्रिया-कर्म करते थे। आज हम लोगों की अच्छी संख्या है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नेता प्रतिपक्ष हैं। अगर मुख्यमंत्री होने के नाते सीएम योगी अगर अपशब्द कहते हैं तो हम भी चुप नहीं बैठने वाले हैं।' सपा विधायक ने कहा, सदन से लेकर सड़क तक लड़ने का काम करेंगे। हमारे कई विधायक एक लाख से ज्यादा के अंतर से जीते हैं। इसलिए प्रदर्शन करेंगे, रोड जाम कर देंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: