आजम खां के करीबी सपा नेता युसूफ ने एनकाउंटर के डर से किया सरेंडर, UP पुलिस ने रखा था ईनाम

Rahul Singh Author:
samajwadi-party-leader-yusuf-malik-surrender

सपा सांसद आजम खां के करीबी सपा नेता युसूफ मलिक ने रामपुर सीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। सोमवार को अधिवक्ता नासिर सुल्तान ने बताया कि युसूफ मलिक ने सीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। बीते 26 मार्च की दोपहर कटघर थाना क्षेत्र में जमाल हसन द्वारा 23.45 लाख रुपये का बकाया टैक्स जमा नहीं करने पर नगर निगम की टीम ने मकान को सील कर दिया। 

दोपहर में सपा नेता यूसुफ मलिक ने नगर निगम अधिकारियों को सूचना दी कि मकान में महिला बंद है। सूचना के बाद अपर नगर आयुक्त प्रथम, सहायक नगर आयुक्त द्वितीय टीम के साथ वहां पहुंचे। इस दौरान दरवाजे की सील टूटी मिली। अपर नगर आयुक्त अनिल कुमार सिंह की तरफ से थाना सिविल लाइंस को दी तहरीर में कहा गया था कि सपा नेता युसूफ मलिक ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी, कहा कि गैंगस्टर के मामले में जेल जा चुका हूं। आजम खान का दाहिना हाथ हूं। मां का दूध पिया हो तो कार्यालय आओ, मैं तेरे सरकारी आवास पर सील लगाने आ रहा हूं। गुंडागर्दी क्या होती है मैं बताऊंगा। 

अधिकारी को आजम खान के नाम पर धमकाने के बाद यूपी पुलिस ने युसूफ मलिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था, उसके बाद 25 हजार का ईनाम घोषित कर दिया था, काफी दिनों से फरार चलने के बाद एनकाउंटर के भय से सरेंडर कर दिया है. 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: