सिनेमाघरों में छा गई Jr एनटीआर, राम चरण की RRR, रजनीकांत के 2.0 के लाइफटाइम कलेक्शन को पछाड़ा

Rahul Singh Author:
rrr-movie-and-2.0-collection-on-box-office

डायरेक्टर एसएस राजामौली की बड़े बजट की फिल्म RRR एक के बाद एक बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ रही है. बॉक्स ऑफिस पर गंगूबाई काठियावाड़ी, द कश्मीर फाइल्स और बाहुबली (हिंदी) को पछाड़ने के बाद, आरआरआर ने अब बॉक्स ऑफिस पर सुपरस्टार रजनीकांत के 2.0 के लाइफटाइम के 800 करोड़ रुपये के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। RRR अब छठी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है.

25 मार्च को रिलीज हुई जूनियर एनटीआर और राम चरण की आरआरआर, सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है, फिल्म ने हाल ही में दुनिया भर में 800 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है, लोगों के क्रेज को देखते हुए लग रहा है अभी ये फिल्म और कमाई करेगी।

आरआरआर ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर एक और रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म ने रजनीकांत के 2.0 के लाइफटाइम कलेक्शन 800 करोड़ रुपये को पीछे छोड़ दिया। ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबलन ने ट्विटर पर लिखा, "#RRR 819.06 करोड़ रुपये के साथ #2Point0 की लाइफटाइम कमाई ?800 करोड़ के साथ अब तक की छठी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई।"

RRR के अलावा दंगल, बाहुबली: द कन्क्लूजन, बजरंगी भाईजान, सीक्रेट सुपरस्टार और पीके शीर्ष 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में पहले पांच स्थानों पर काबिज हैं। उल्लेखनीय है कि जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत फिल्म आरआरआर 450 करोड़ रुपये से अधिक के भारी बजट पर बनाई गई थी। फिल्म को दुनिया भर में कई भाषाओं में रिलीज किया गया है.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: