भाजपा ने शुरू की तैयारी, अजय सेंगर बोले- 2023 के चुनाव में महत्वपूर्ण रहेगी सोशल मीडिया की भूमिका

role-of-social-media-will-be-important-in-2023-elections

सोशल मीडिया के आने के बाद चुनाव प्रचार का तरीका काफी बदल गया है। चुनाव के दौरान अब राजनैतिक पार्टियां जितना जमीनी स्तर मेहनत करती हैं, उतना ही दमखम सोशल मीडिया पर भी दिखाती हैं, 2023 में होने वाले मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने सोशल मीडिया प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू कर दिए हैं.

भाजपा ने शुरू की 2023 विधानसभा चुनाव की तैयारी।

मध्यप्रदेश में भाजपा ने 2023 की तैयारी शुरू कर दी है के साथ ही जिला स्तर पर सोशल मीडिया प्रशिक्षण के कार्यक्रम शुरू हो गए है, विगत रविवार को भारतीय जनता पार्टी जिला रायसेन की सोशल मीडिया कार्यशाला भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में आयोजित की गई जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में संगठन जिला प्रभारी अल्केश आर्य, सोशल मीडिया प्रशिक्षक अजय सेंगर और विशेष अतिथि के रूप में जिलाध्यक्ष डॉ जयप्रकाश किरार मौजूद रहे। कार्यक्रम संचालन जिला महामंत्री रामकुमार साहू ने किया।

2023 के चुनाव में महत्वपूर्ण रहेगी सोशल मीडिया की भूमिका: अजय सेंगर

सोशल मीडिया विभाग के अजय सेंगर ने कहा कि '2023 के चुनाव में सोशल मीडिया की भूमिका महत्वपूर्ण रहने वाली है, संगठन कार्यो में सोशल मीडिया के सकारात्मक उपयोग ओर उसके प्रभावी कार्यो पर अपनी बात कही। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया आज हमारी जीवन शैली का अंग बन गई है। इसलिए हमें पूरी सजगता ओर प्रतिबध्दता के साथ टीम भावना के साथ कार्य करना होगा। इस अवसर पर जिला संयोजक विवेक श्रीवास्तव समेत जिले में निवासरत सोशल मीडिया आईटी विभाग के सभी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: