IPL 2022 : गुजरात टाइटंस ने चटाई शाहरुख खान की टीम को धूल, हार्दिक पांड्या ने बनाया रिकॉर्ड

 gujrat-titans-beat-by-kkr-in-ipl-2022

गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाईटराइडर्स ( KKR ) के बीच खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) के 35 वें मैच में गुजरात की टीम ने कोलकाता को 8 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही सात मैचों में 6 मैच जीतकर गुजरात टाइटंस अंकतालिका में पहले स्थान पर पहुँच गई है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस ने कप्तान हार्दिक पांड्या के अर्धशतक ( 67 ) की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 156 रन बनाये। कोलकाता की ओर से टिम साउदी और आंद्रे रसेल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए क्रमशः 3 और 4 विकेट लिए. पारी का आखिरी ओवर करने आये आंद्रे रसेल ने एक ही ओवर में 4 विकेट झटक लिया। 

157 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाईटराइडर्स की शुरुवात बेहद खराब रही, मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 10 रनों के अंदर कोलकाता के दोनों ओपनर को पवेलियन भेज दिया, शुरुवाती झटकों से कोलकाता उबर नहीं पाई और अंततः हार का सामना करना पड़ा. अंत में आंद्रे रसेल ने 25 गेंदों में ताबड़तोड़ 48 रन जरूर बनाये लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. कोलकाता नाईटराइडर्स की टूर्नामेंट में लगातार तीसरी हार है, टीम के मालिक शाहरुख खान शायद ही अपने टीम के प्रदर्शन से खुश हों. 

इस मैच में लगातार तीसरा अर्धशतक ठोंककर गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने बतौर कप्तान लगातार तीन अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है, इससे पहले आईपीएल में कोई भी कप्तान यह कारनामा नहीं कर सका है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Sports

Post A Comment:

1 comments: