सुबह-सुबह कुमार विश्वास के घर पहुँची पंजाब पुलिस तो कवि ने भगवंत मान को दी चेतावनी

punjab-police-reached-kumar-vishwas-house

पंजाब में जबसे 'आम आदमी पार्टी' की सरकार बनी है, तबसे पंजाब पुलिस उन लोगों के घर पहुंच रही है जो 'AAP' के और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मुखर होकर बोलते हैं, इसी कड़ी में पंजाब पुलिस आज सुबह मशहूर कवि कुमार विश्वास के घर पहुँची, इससे पहले पंजाब पुलिस दिल्ली के भाजपा नेता तजिंदर बग्गा और नवीन कुमार के घर भी आ चुकी है. 

पंजाब पुलिस घर पर आने के बाद कवि कुमार विश्वास ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत को चेतावनी देते हुए कहा कि पंजाब के लोगों की दी हुई ताक़त से दिल्ली में बैठे आदमी को मत खेलने दो, कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में लिखा, सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है। एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूँ कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताक़त से खेलने दे रहे हो वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा।देश मेरी चेतावनी याद रखे.

हालाँकि अभी तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि पंजाब पुलिस कुमार विश्वास के घर क्यों पहुँची? पंजाब चुनावों के दौरान कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया था कि केजरीवाल ने देश को तोड़ने की बात की थी। यही नहीं विश्वास ने इस मामले पर केजरीवाल से जवाब भी मांगा था। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: