क्या? फ्री बिजली के नाम पर पंजाब के लोगों को AAP ने दिया धोखा, भगवंत मान के बयान से तो यही लग रहा है

punjab-cm-bhagwant-mann-news-in-hindi

पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान जनता को लुभाने के लिए 'आम आदमी पार्टी' ने जमकर फ्री सुविधाएं देने की घोषणाएं की, इसका लाभ भी हुआ और पंजाब में AAP की सरकार बन गई, फ्री की घोषणाओं में से एक घोषणा 300 यूनिट फ्री बिजली देने की भी थी, लेकिन लगता है यह सिर्फ वादा ही रह जाएगा। क्योंकि अब पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान केंद्र सरकार पर फंड और सुविधा न देने का आरोप लगा रहे हैं.

पंजाब विधानसभा में कल AAP नेता और मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा, दिल्ली में कोई भी काम करना हो तो उपराज्यपाल से अनुमति मांगनी पड़ती है वहां CM का कुछ नहीं चलता क्योंकि वहां सरकार किसी और पार्टी की बनी हुई है। पंजाब ने केंद्र सरकार से एक्स्ट्रा बिजली मांगी लेकिन हमें मना कर दिया गया और हरियाणा को दे दिया। भगवंत मान ने कहा, दूसरी तरफ पीएम मोदी कहते हैं कि सबका साथ सबका विकास तो कहां है साथ? ना आपको साथ देना है और ना ही आपको साथ लेना है.

ऐसा बयान देकर अब सीएम भगवंत मान पंजाब की जनता को अप्रत्यक्ष रूप से बताना चाह रहे हैं कि केंद्र सरकार हमें बिजली नहीं दे रही है, इसलिए हम फ्री बिजली देने में असमर्थ हैं, अब देखना यह दिलचस्प होगा कि पंजाब की जनता को फ्री बिजली मिलती है या नहीं?.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: