सीतापुर जेल में बंद आजम खान से मिले प्रमोद कृष्णम, बोले- योगी सरकार ने आजम साहब पर जुल्म किया

pramod-krishnam-meet-azam-khan-in-sitapur-jail

पिछले लगभग 2 सालों से जेल में बंद सपा नेता आजम खान से आज कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मुलाक़ात की और कहा कि योगी सरकार ने आजम खान साहब पर बहुत जुल्म किया, उन्होंने कहा, कांग्रेस पार्टी हमेशा आजम खान के साथ है, कांग्रेस नेता और आजम खान की मुलाक़ात लगभग 45 मिनट चली. प्रमोद से पहले शिवपाल यादव भी सीतापुर जेल में बंद आजम खान से मुलाक़ात कर चुके हैं, बीते रविवार को सपा का एक प्रतिनिधिमंडल आजम खान से मुलाक़ात करने सीतापुर जेल गया था लेकिन आजम ने मिलने से इनकार कर दिया। बताया जा रहा है कि आजम खान सपा से नाराज हैं, उनके लोग अखिलेश यादव को अब बगावती तेवर भी दिखा रहे हैं.

आजम खान से मुलाक़ात करने के बाद इण्डिया टुडे से बात करते हुए कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने कहा, जेल में रहने के बावजूद विधानसभा चुनाव जीतने वाले आजम खान को लगता है कि उनकी पार्टी उनके लिए आवाज नहीं उठाई। प्रमोद से अपनी आपबीती बताते हुए आजम खान ने कहा, जेल में उनके साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है. प्रमोद ने बताया कि आजम खान खान जिस बैरक में हैं, चारों तरफ धूल और गंदा शौचालय है। वह पटिया पर सोते हैं. 

आजम खान से मिलने के बाद प्रमोद कृष्णम ने खुलासा किया कि 'आजम खान किसी भी सपा नेता से नहीं मिलना चाहते क्योंकि उन्हें लगता है कि मुसीबत के समय पार्टी ने उनका समर्थन नहीं किया।। प्रमोद कृष्णम ने यह जानकारी इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए दी.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: