एंकर ने पूछा नवनीत राणा पर राजद्रोह क्यों लगा? शिवसेना प्रवक्ता बोला- मुख्यमंत्री को चुनौती दी थी

navneet-rana-arresting-news-in-hindi

शिवसेना मुखिया और महाराष्ट्र के मुख्य्मंत्री उद्धव ठाकरे के आवास 'मातोश्री' पर हनुमान चालीसा का पाठ करने का ऐलान करने वाली महिला सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा को गिरफ्तार करके मुंबई पुलिस ने जेल भेज दिया है, नवनीत राणा पर राजद्रोह का केस लगाया गया है, महिला सांसद पर राजद्रोह लगने के बाद सियासत गरमा गई है.

सोमवार को आजतक न्यूज़ चैनल पर डिबेट के दौरान एंकर अंजना ओम कश्यप ने शिवसेना प्रवक्ता आनंद दुबे से पूछा, नवनीत राणा पर राजद्रोह क्यों लगा? शिवसेना प्रवक्ता ने जो जवाब दिया, सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री को चुनौती दी थी, यानि जो मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चुनौती देगा उसपर राजद्रोह लग जाएगा।

शिवसेना प्रवक्ता आनंद दुबे के मुताबिक़, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने। मुख्यमंत्री को चुनौती देने। समाज में सद्भावना बिगाड़ने के कारण मुंबई पोलिस द्वारा नवनीत राणा पर राजद्रोह लगा है. 

उल्लेखनीय है कि अमरावती से निर्दलीय लोकसभा सांसद नवनीत राणा ने कहा था कि 'जबसे उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री बने हैं, महाराष्ट्र में साढ़े साती चल रही है, उसी को ख़त्म करने के लिए मैं मातोश्री पर हनुमान चालीसा का पाठ करूंगी, नवनीत राणा मातोश्री पर हनुमान चालीसा पढ़ पाती उससे पहले शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने उनके घर हंगामा किया और धमकी दी, इसके बाद मुंबई पुलिस ने राणा दम्पत्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: