IPL 2022: डेथ ओवर्स में जबरदस्त बॉलिंग कर रहा यह गेंदबाज, जल्द मिल सकता है टीम इंडिया का टिकट

arshdeep-singh-is-best-death-over-bowler

आमतौर पर टी-20 क्रिकेट में डेथ ओवरों में गेंदबाजों की जमकर पिटाई होती है, अगर शुरुवात में गेंदबाजों की इकॉनमी 7-8 रन प्रति ओवर रहती है तो डेथ ओवरों में 12-15 हो जाती है, ऐसे में डेथ ओवरों में गेंदबाजी करना किसी भी गेंदबाज के लिए आसान नहीं होता, बहुत कम बॉलर हैं जो डेथ ओवर में अच्छी गेंदबाजी करते हैं, इस लिस्ट में अब पंजाब किंग्स के मध्यम गति के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह का भी नाम जुड़ गया है, जी हाँ! आईपीएल के 15 वे सीजन में अर्शदीप सिंह ने डेथ ओवरों में बेहतरीन गेंदबाजी करके अपने आप को साबित किया है. 

सोमवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में अर्शदीप सिंह की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत पंजाब ने चेन्नई को हरा दिया। 19 वां ओवर फेंकने आये अर्शदीप ने मात्र 8 रन दिए, क्रीज पर लम्बे समय से टिके अम्बाती रायडू और जडेजा अर्शदीप की गेंदों के सामने संघर्ष करते नजर आये. क्रिकेट पर बारीकी से नजर रखने वाले जोन्स ने अपने ट्विटर हैंडल अर्शदीप सिंह द्वारा डेथ ओवरों में की गई बॉलिंग का स्टैट्स शेयर किया है. जिसमें आप देख सकते हैं कि अंतिम ओवरों में अर्शदीप ने किफायती गेंदबाजी की है.

जिस हिसाब से अर्शदीप सिंह डेथ ओवर में बॉलिंग कर रहे हैं, जल्द ही उनका टीम इंडिया में सेलेक्शन हो सकता है, टी20 क्रिकेट इतिहास के सबसे बेहतरीन डेथ बॉलर्स में से एक कैगिसो रबाडा ने भी अर्शदीप सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि 'इस सीजन में उनसे बढ़िया डेथ ओवर में कोई बॉलिंग नहीं किया है. 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Sports

Post A Comment:

0 comments: