इमरान खान ने की भारत की तारीफ तो खफा हो गईं मरियम नवाज

pak-pm-imran-khan-and-maryam-nawaz-news-in-hindi

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज की नेता मरियम नवाज ने भारत की तारीफ करने पर प्रधानमंत्री इमरान खान पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पीएम इमरान को किसी ने नहीं बल्कि उनकी ही पार्टी ने घर भेजा है। अगर उन्हें भारत इतना पसंद है तो वे पाकिस्तान को छोड़कर वहां क्यों नहीं जाते। वहीं विपक्ष के नेता और नवाज शरीफ के भाई शाहबाज शरीफ ने आरोप लगाया है कि इमरान खान लोगों से झूठ बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि सत्ता से चिपके रहने वाला व्यक्ति स्वाभिमानी नहीं बल्कि स्वार्थी होता है।

दरअसल, एक दिन पहले इमरान खान ने पाकिस्तानी लोगों को संबोधित करते हुए भारत की शान में गाथाएं पढ़ी थीं. इमरान ने कहा था कि भारत हमारे साथ आजाद हुआ। मुझे भारत से बहुत सम्मान और प्यार मिला है। मुझे बहुत खेद है कि हमने कश्मीर में जो किया है, उसके कारण हमारे संबंध अच्छे नहीं हैं। भारत एक आत्मविश्वासी समुदाय है, अमेरिकी प्रतिबंधों के बावजूद भारत रूस से तेल खरीदने जा रहा है। यूरोपीय संघ के दूतों ने पाकिस्तान को पत्र लिखकर रूस के खिलाफ बयान देने को कहा था। लेकिन, भारत में ऐसा पत्र लिखने की उनमें हिम्मत नहीं थी।

मरियम नवाज ने ट्वीट किया कि पीएम इमरान को उनकी ही पार्टी के अलावा किसी और ने घर नहीं भेजा है। अगर आपको भारत इतना पसंद है तो आप वहां जाकर पाकिस्तान को अकेला क्यों नहीं छोड़ देते। मरियम ने कहा कि भारत के विभिन्न प्रधानमंत्रियों के खिलाफ कुल 27 अविश्वास प्रस्ताव लाए गए हैं और किसी ने भी पीएम इमरान की तरह देश के संविधान का शोषण नहीं किया है। उन्होंने कहा कि भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी सिर्फ एक वोट से हार गए और सरकार से इस्तीफा दे दिया, लेकिन इसके विपरीत, आप ही हैं जिन्होंने संविधान और पूरे देश को बंधक बना लिया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

International

Post A Comment:

0 comments: