क्या? मजे लेने के लिए चुनाव लड़ते हैं राहुल गांधी, खुद बोले- मुझे सत्ता में दिलचस्पी नहीं

I-am-not-interested-in-power-says-rahul-gandhi

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज एक ऐसा बयान दिया है, जिसको सुनकर लोग हैरान हैं, दरअसल राहुल गांधी का कहना है 'वो सत्ता में दिलचस्पी नहीं रखते हैं, अब लोगों के मन में एक सवाल उठ रहा है कि जब सत्ता में दिलचस्पी नहीं है तो चुनाव क्या मजा लेने के लिए लड़ते हैं.

दिल्ली में एक पुस्तक का विमोचन करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, मैं सत्ता के बीच में पैदा हुआ हूँ, बिल्कुल बीच में और बड़ी अजीब सी बीमारी है, मुझे उसमें इंट्रेस्ट ही नहीं है। क्यों? अब मैं आपको सच्चाई बोल रहा हूँ। मैं रात को सोता हूँ, अपने देश को समझने की कोशिश करता हूँ, सुबह उठता हूँ, मैं समझने की कोशिश करता हूँ, प्यार है देश से.

राहुल गांधी ने आगे कहा, देश ने मुझे सिर्फ़ प्यार ही नहीं दिया है बल्कि जिस हिंसा के साथ इस देश ने मुझे मारा-पीटा है, मैंने सोचा कि यह क्यों हो रहा है? और जवाब मिला कि देश मुझे सिखाना चाहता है। देश मुझे कह रहा है कि तुम सिखो, समझो। राहुल गांधी ने आगे कहा ये हो रहा है और किया कैसे किया जा रहा है – मीडिया को कंट्रोल करके, तीन,चार सबसे बड़े अरबपतियों को कंट्रोल करके, पेगासस से राजनेताओं को कंट्रोल करके.  मैं आपको बता रहा हूं, स्टेज पर बता रहा हूं. अगर मैंने एक रुपया लिया होता ना, मैं ये भाषण नहीं दे पाता. 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: