केजरीवाल के कहने पर रात 2 बजे बग्गा के घर पहुंचे पंजाब पुलिस के DSP, माँ-बहन को किया तंग: भाजपा सांसद

punjab-police-dsp-visit-on-tajindar-bagga-house

दिल्ली के भाजपा नेता तजिंदर बग्गा को गिरफ्तार करने एक बार फिर पंजाब पुलिस दिल्ली स्थित उनके आवास पर पहुँची। दिल्ली के भाजपा सांसद तजिंदर बग्गा ने ट्वीट कर आरोप लगाया है कि 'पंजाब पुलिस के डीएसपी बग्गा के घर पहुंचे और उनकी माँ-बहन को तंग किया, भाजपा सांसद ने केजरीवाल पर भाजपा के नेताओं का फोन टैप करने का आरोप लगाया। 

भाजपा सांसद तजिंदर बग्गा ने अपने ट्वीट में लिखा, पंजाब पुलिस के डीएसपी रात के दो बजे तजिंदर बग्गा के घर पहुंचे व उनकी माता जी, बहन को तंग किया। बग्गा जी इस दौरान वहां से निकल कर कहीं और गए व चार ठिकाने बदले। पुलिस इन सभी ठिकानों पर पहुंची। मतलब साफ है पुलिस हमारे नेताओं का फोन टैप कर रही है। ये सब केजरीवाल के कहने से हो रहा है.

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी (आप) नेता डॉ सनी सिंह अहलूवालिया की शिकायत पर बग्गा के खिलाफ पंजाब की मोहाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है, एफआईआर रद्द कराने के लिए बग्गा ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय ने बुधवार को बग्गा की याचिका पर पंजाब पुलिस को नोटिस जारी किया। जस्टिस एचएस सिद्धू की बेंच की ओर से जारी नोटिस में कोर्ट ने पुलिस से जवाब मांगा है कि क्यों न मामले की जांच पर रोक लगाई जाए. 

घर पर पंजाब पुलिस के आने के बाद भाजपा नेता तजिंदर बग्गा ने अपने ट्वीट में लिखा, केजरीवाल जी, एक सुझाव देना चाहता हूं। जैसे कि आप जानते है कि पंजाब कर्जे में है और आप जो रोज-2 पंजाब में FIR करके पंजाब पुलिस दिल्ली भेजते है उस से पंजाब के टेक्स पेयर का पैसा फालतू पेट्रोल मे वेस्ट होता है।बेहतर ये नही होगा कि पंजाब पुलिस की 1 टुकड़ी दिल्ली में ही रख लो.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: