गुजरात के भाजपा विधायक केतन इनामदार ने करवाई 591 जोड़ों की शादी

gujarat-bjp-mla-ketan-inamdar-got-591-couples-married

गुजरात के भाजपा विधायक केतन ईनामदार ने सोमवार (4 अप्रैल)  को वडोदरा में 591 जोड़ों की शादी करवाई। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए भाजपा विधायक ने कहा, "मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि हम ऐसे ही काम करते रहें और समाज का ऋण चुकाते रहें।" बड़ोदरा के सावली से भाजपा विधायक केतन इनामदार ने अपने फेसबुक पेज पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं, इस सामूहिक शादी में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र भाई पटेल ने भी शिरकत की.

भाजपा विधायक ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, परमकृपालु परमात्मा, पी.पी. जगदीशगिरी बापजी की असीम कृपा से महेंद्रभाई जशभाई इनामदार चैरिटेबल ट्रस्ट ने सभी जातियों के 578 से अधिक युवक-युवतियों का 7वां विशाल सामूहिक विवाह नि:शुल्क आयोजित किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेन्द्रभाई पटेल एवं गुजरात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिलजी की विशेष उपस्थिति में विशाल सामूहिक विवाह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 

 

इस सामूहिक विवाह में शिक्षा मंत्री जीतूभाई वाघानी, ग्रामीण विकास मंत्री अर्जुन सिंह चौहान, महिला एवं बाल कल्याण मंत्री मनीषाबेन वकील, जनजातीय कार्य मंत्री झालावाड़िया, वडोदरा के मेयर, केयूरभाई रोकाडिया, वडोदरा के कलेक्टर, जिला विकास अधिकारी गणमान्य व्यक्ति एवं बड़ी संख्या में नवविवाहितों के रिश्तेदार एवं शुभचिंतक उपस्थित थे। 

भाजपा विधायक ने कहा, मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने सभी नवविवाहितों को आशीर्वाद दिया। इस विशाल सामूहिक विवाह में मुझे 21 बेटियों के लिए कन्यादान करने का सुखद अवसर मिला, जिसके लिए मैं और मेरा परिवार आभारी हैं।      

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: