फुलफॉर्म में UP पुलिस, नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी महफूज को गोली मारकर किया गिरफ्तार

gonda-police-arrested-rape-accused

यूपी पुलिस फुल एक्शन मोड़ में है, नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को यूपी की गोंडा पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया, पुलिस मुठभेड़ में आरोपी को गोली भी लगी है..आरोपी पर 25 हजार रूपये का ईनाम रखा गया था. आरोपी के कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है. 

थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के अंतर्गत एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना घटित हुई थी। पीड़िता की मां की तहरीर पर दिनांक 30.03.2022 को थाना कोतवाली नगर पर मु0अ0सं0- 195/22, धारा 376डी0ए भादवि, 3(2)5 एस0सी0 एस0टी0 ऐक्ट व 3/4  पॉक्सो ऐक्ट का अभियोग पंजीकृत किया गया था। 

पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा ने घटना को संज्ञान में लेते हुए 03 टीमे गठित कर आरोपी अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी करने के निर्देश प्रभारी को0 नगर व प्रभारी एस0ओ0जी0 को दिए थे।   उक्त निर्देश के अनुक्रम में थाना को0नगर व एस0ओ0जी0 की संयुक्त टीम ने दिनांक 02/04/2022 को उक्त अभियोग के आरोपियों के घर पर पुलिस बुल्डोजर लेकर पहुंची थी तथा आरोपियों को संरक्षण व सहायता प्रदान करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की चेतावनी दी गई थी। 

मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस टीम व एसओजी की टीम गोड़वाघाट के पास पहुंची, तथा अभियुक्त महफ़ूज को रोकने का प्रयास किया। तभी अभियुक्त द्वारा समय 23.40 बजे रात्रि में पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से गोली चलाई गई थी पुलिस द्वारा आत्म रक्षार्थ फायर किया गया जिसमे अभियुक्त महफ़ूज पुत्र बब्बू नि० बुधईपुरवा थाना को०नगर गोण्डा के पैर में गोली लगी है। अभियुक्त के पास से एक अदद अवैध तमंचा 12 बोर, एक अदद जिंदा कारतूस व एक अदद खोखा कारतूस बरामद हुआ है।अभियुक्त महफ़ूज का पुलिस अभिरक्षा में जिला अस्पताल गोण्डा में ईलाज चल रहा है। अभियुक्त के विरुद्ध थाना को0 नगर पुलिस द्वारा विधिक कार्यवाही की गई।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: