रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई The Kashmir Files, पहले ही दिन की 3.55 करोड़ की कमाई

the-kashmir-files-movie-release-first-day-3.55-crore-collection

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ने सिनेमाघरों में दस्तक देने के पहले दिन ही 3.55 करोड़ रुपये की कमाई कर शानदार ओपनिंग की है, कई कानूनी बाधाओं के बीच फिल्म 11 मार्च को अपने शेड्यूल के अनुसार रिलीज हुई। विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित, द कश्मीर फाइल्स एक सच्ची कहानी है जो 1990 में कश्मीरी पंडितों के कश्मीर विद्रोह के दौरान के जीवन पर आधारित है। फिल्म सीमित सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इसके बावजूद, इसने 3.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

द कश्मीर फाइल्स 1990 में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के इर्द-गिर्द घूमती है। विवेक अग्रिहोत्री द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और चिन्मय मंडलेकर हैं।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने द कश्मीर फाइल्स का फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा #TheKashmirFiles ने पहले दिन एक बड़ा सरप्राइज दिया। सीमित (630+स्क्रीन) के बावजूद, फिल्म को दिन के खत्म होते और मजबूती मिली है। शाम और रात शो एक्ट्रा ऑर्डिनरी थे। दूसरे और तीसरे दिन अच्छा इजाफा होगा। शुक्रवार को 3.55 करोड़।

विवेक अग्रिहोत्री के डायरेक्शन में बनी द कश्मीर फाइल्स 1990 में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर आधारित है। यह भारत के इतिहास की सबसे दर्दनाक घटना में से एक है। तब मुस्लिमों ने कश्मीरी पंडितों को कश्मीर छोड़ने पर मजबूर कर दिया था। अगर वह नहीं भागते तो उनकी हत्या हो जाती या उन्हें मुसलमान धर्म अपनाना पड़ता। फिल्म को रिलीज से पहले कई बाधाओं का भी सामना करना पड़ा.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: