नशे से बर्बाद हो चुका है पंजाब का युवा, वायरल हुआ केजरीवाल का ट्वीट

kejriwal-old-tweet-viral

आम आदमी पार्टी ने पंजाब विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल की है, 117 सीटों में से 92 सीट अकेले AAP ने जीती है, पहले दिल्ली और अब पंजाब चुनाव जीतने के बाद आप कार्यकर्ताओं और नेताओं में ख़ुशी की लहर है, इसी बीच आप मुखिया अरविन्द केजरीवाल का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें वह पंजाबी युवाओं को नशेड़ी बता रहे हैं, साथ में यह भी कह रहे हैं कि यह सच दुनिया के सामने आना चाहिए। केजरीवाल का यह ट्वीट लगभग 6 साल पुराना है.

8 जून 2016 को दिल्ली के मुख्यमंत्री और "AAP" के मुखिया अरविन्द केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'पंजाब का युवा नशे से बर्बाद हो चुका है। पंजाब का सच तो दुनिया के सामने आना ही चाहिए। केजरीवाल का यह ट्वीट अब जमकर वायरल हो रहा है..

पंजाब में आप की जीत के बाद केजरीवाल ने कहा, हमने ईमानदार राजनीति की शुरूआत की। लोगों के काम की शुरूआत की है। यह इतना आसान नहीं है। यह सारे मिलकर हम लोगों को रोकना चाहते हैं। पंजाब में कितने बड़े-बड़े षड्यंत्र हुए और AAP के खिलाफ इकट्ठे हो गए। अंत में यह बोले कि केजरीवाल आतंकवादी है. इन नतीजों के जरिए जनता ने बोल दिया कि केजरीवाल आतंकवादी नहीं है बल्कि देश का सच्चा सपूत और देशभक्त है.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: