UP में मतगणना से पहले अफसरों की गाड़ियां चेक करने वाले 1000 से अधिक सपाइयों पर मुदकमा दर्ज

fir-lodged-against-1000-more-samajwadi-party-worker

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की मतगणना से पहले अफसरों की गाडी चेक करना समाजवादी पार्टी ( सपा ) के कार्यकर्ताओं को महंगा पड़ गया है, अलग-अलग जगहों पर एक हजार से अधिक सपा कार्यकर्ताओं पर यूपी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. मीडिया रिपोर्ट्स  के मुताबिक़, मतगणना से पहले अफसरों की गाडी चेक करने पर हापुड़ में  36 सपाइयों पर एफआईआर दर्ज हुई, सहारनपुर में 15, बस्ती में 100, गोरखपुर में 100, बलिया में 29, वाराणसी में 640, और आगरा में 85 सपाइयों पर FIR दर्ज हुई। मुमकिन है जल्द ही यूपी पुलिस गिरफ़्तारी भी शुरू कर सकती है.

आपको बता दें कि यूपी चुनाव की मतगणना से पहले सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सपा कार्यकर्ताओं को मतगणना स्थल पर EVM की निगरानी के लिए अलर्ट किया था, इस दौरान जो भी अधिकारी मतगणना स्थल पर जाता था सपा कार्यकर्ता उसकी गाड़ी चेक करते थे, बदतमीजी करते थे.

सपाइयों को लग रहा था कि सपा सरकार बन जाएगी और उन्हें इस हरकत के लिए कोई सजा नहीं मिलेगी। लेकिन हुआ इसका उलटा, यूपी में एक बार फिर से योगी सरकार बन गई है और अधिकारियों की गाडी चेक करने वाले सपाइयों पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है, जल्द ही धरपकड़ शुरू हो सकती है.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: