यूपी विधानसभा चुनाव 80 प्रतिशत बनाम 20 प्रतिशत का है: योगी

Rahul Singh Author:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है, इसके साथ ही अब आक्रामक बयानों के दौर का भी आगाज हो चुका है, इसी कड़ी में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक ऐसा बयान दिया है, जिसपर हंगामा मच सकता है, आजतक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सीएम योगी ने कहा, ये चुनाव 80 प्रतिशत बनाम 20 प्रतिशत का है.

सीएम योगी ने कहा, चुनाव बाद जब 10 मार्च को रिजल्ट आएगा तो एक तरफ भारतीय जनता पार्टी तीन चौथाई से अधिक सीटों को पाकर प्रचंड बहुमत से सरकार बना रही होगी। दूसरी तरफ सपा-बसपा और कांग्रेस ये सब 20 प्रतिशत की लड़ाई के लिए माथापच्ची कर रहे होंगे।

एंकर स्वेता सिंह द्वारा यह पूछे जाने पर कि 20 प्रतिशत कौन हैं, जवाब देते हुए सीएम योगी ने कहा, 20 प्रतिशत वे लोग हैं, जो रामजन्मभूमि के निर्माण का विरोध करते हैं, काशी विश्वनाथ धाम का विरोध करते हैं, मथुरा-वृन्दावन के भव्य स्वरुप का विरोध करते हैं. योगी ने कहा, ये 20 प्रतिशत वे लोग हैं जिनकी पीड़ा माफियाओं के साथ है. जिनकी पीड़ा पेशेवर अपराधियों और संवेदना आतंकवादियों के साथ है. सीएम योगी ने यह भी कहा कि हिन्दू विरोधियों को मोदी-योगी पसंद नहीं हैं, अगर मैं अपनी गर्दन भी काटकर रख दूँ तो भी वे मुझपर यक़ीन नहीं करेंगे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: