थूकबाज हेयर डिजाइनर जावेद हबीब ने मांगी माफ़ी, NCW से कहा- दोबारा अब किसी के सर पर नहीं थूकूँगा

Rahul Singh Author:

थूकबाज हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब मंगलवार को राष्ट्रीय महिला आयोग के सामने पेश हुए। एक महिला के सिर पर थूकने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद आयोग ने उन्हें तलब किया था। आयोग की मौजूदगी में जावेद हबीब ने लिखित माफीनामा जारी किया और कहा कि उनका इरादा किसी का अपमान करने का नहीं था। उन्होंने एनसीडब्ल्यू को आश्वासन दिया कि ऐसा दोबारा नहीं होगा।

इस मामले में एनसीडब्ल्यू द्वारा उन्हें फिर से तलब करने की संभावना नहीं है। हालाँकि NCW ने पहले ही उत्तर प्रदेश में पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर कार्रवाई करने के लिए कहा था, इसलिए पुलिस की कार्यवाही जारी रहेगी।

पिछले हफ्ते, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमें सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने उत्तर प्रदेश में आयोजित एक सेमीनार के दौरान एक महिला के सिर पर उसके बालों को स्टाइल करते हुए थूक दिया। वीडियो में उन्होंने कहा कि अगर हेयरड्रेसर का पानी खत्म हो जाता है, तो वे बालों को स्टाइल करने के लिए थूक का इस्तेमाल कर सकते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद जावेद हबीब की जमकर आलोचना हुई थी.

वीडियो में दिखाई देने वाली महिला की पहचान बागपत की पूजा गुप्ता के रूप में हुई है। एक वीडियो में, उसने कहा कि जावेद हबीब द्वारा उसके बालों पर थूककर मंच पर "दुर्व्यवहार" करने के बाद वह बहुत निराश थी। जावेद हबीब की घिनौनी हरकत के बाद महिला की शिकायत पर मंसूरपुर थाने में मामला दर्ज किया है। यह मामला महामारी अधिनियम संबंधी धाराओं में दर्ज किया गया है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

States

Post A Comment:

0 comments: