दर्जी पति ने नहीं सिला पसंद का ब्लाउज तो नाराज हुई पत्नी ने फांसी लगाकर ख़त्म कर ली जीवनलीला

Rahul Singh Author:
Demo Pic

हैदराबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, दर्जी पति द्वारा पसंद का ब्लाउज न सिले जाने से नाराज होकर पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, यह पूरा मामला हैदराबाद के अंबरपेट इलाके का है, जिस महिला ने सुसाइड किया उसकी उम्र लगभग 35 साल बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, हैदराबाद के अंबरपेट में गोलनाका थिरुमाला नगर क्षेत्र में अपने पति श्रीनिवास और दो बच्चों के साथ रहने वाली 35 वर्षीय विजयलक्ष्मी अपने कमरे में मृत पाई गई थी, 

घर-घर जाकर साड़ी और ब्लाउज की सामग्री बेचकर अपनी आजीविका चलाने वाले श्रीनिवास ने अपनी पत्नी के लिए एक ब्लाउज बनाया। हालाँकि, ब्लाउज  उनकी पत्नी को पसंद नहीं आया और उसने श्रीनिवास को ठीक करने के लिए कहा, इसके बाद श्रीनिवास ने ब्लाउज के टाँके खोल दिए और अपनी पत्नी विजयलक्ष्मी को कहा कि 'जो तुम्हें गड़बड़ लग रहा हो अपनी पसंद के अनुसार ठीक कर लो. 

श्रीनिवास की यह बात विजयलक्ष्मी को अच्छी नहीं लगी और उसने अगले दिन खुद को अपने कमरे में बंद कर लिया। जब उसके बच्चे स्कूल से लौटे तो उन्होंने कमरे का दरवाजा बंद पाया। बार-बार आवाज देने के बाद भी कोई जवाब नहीं मिलने पर पति को इसकी जानकारी दी गई, जो बाद में घर पहुंचे और  दरवाजा तोड़ा तो महिला को फांसी पर लटका पाया.

इंडिया टुडे के मुताबिक़, अंबरपेट इंस्पेक्टर पी.सुधाकर ने कहा कि, पति के अनुसार, विजयलक्ष्मी जब भी किसी बात से नाराज होती थी, तो खुद को कमरे में बंद कर लेती थी, इसलिए उन्हें किसी दुर्घटना का संदेह नहीं था। पुलिस ने संदिग्ध मौत के मामले में जांच शुरू कर दी है क्योंकि मृतक ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: